कंप्यूटर शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर करेगी सरकार: नायब सैनी

कंप्यूटर शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर करेगी सरकार: नायब सैनी
कंप्यूटर शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर करेगी सरकार: नायब सैनी


कंप्यूटर शिक्षक संघ ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

चंडीगढ़, 11 जून (हि.स.)। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रदेश के सरकारी स्कूलों में तैनात कंप्यूटर शिक्षकों को आश्वासन दिया है कि जल्द ही उनकी वेतन विसंगतियां दूर करके उन्हें सम्मानजनक वेतन दिया जाएगा।

कंप्यूटर शिक्षक संघ के प्रदेशाध्यक्ष बलराम धीमान के नेतृत्व में मंगलवार को शिक्षकों का शिष्टमंडल हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी को मिला। शिष्टमंडल ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान वेतन विसंगति दूर करने की मांग करते हुए कहा कि उन्हें इस समय मात्र 18 हजार रुपये मासिक वेतन मिल रहा है। गर्मी व सर्दी की छुट्टियों में वेतन काट लिया जाता है। उन्हें सालाना वेतन वृद्धि के लाभ से भी वंचित रखा गया है।

मुख्यमंत्री ने कंप्यूटर शिक्षकों की मांग पर शिक्षा तथा वित्त विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह तुरंत इस समस्या का समाधान करें। कंप्यूटर शिक्षक संघ की तरफ से मुख्यमंत्री के साथ मुलाकात में बलकार सिंह कुरूक्षेत्र,कुलदीप सिंह जींद ने कहा कि लंबे समय से कंप्यूटर शिक्षक संघ अपनी मांगों को लेकर संघर्षरत है। मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद इंतजार करके अगली रणनीति बनाई जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story