झज्जर: विकास कार्यों में कोताही सहन नहीं की जाएगी: चेयरपर्सन सरोज राठी

झज्जर: विकास कार्यों में कोताही सहन नहीं की जाएगी: चेयरपर्सन सरोज राठी
झज्जर: विकास कार्यों में कोताही सहन नहीं की जाएगी: चेयरपर्सन सरोज राठी


-चेयरपर्सन सरोज राठी ने अधिकारियों के साथ किया शहर में चल रहे कई विकास कार्यों का औचक निरीक्षण

-चेयरपर्सन सरोज राठी बोली, विकास कार्यों में टेंडर के तय मानकों व गुणवत्ता का रखा जाए विशेष ध्यान

झज्जर, 3 अप्रैल (हि.स.)। नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज राठी ने बुधवार को शहर में चल रहे विकास कार्यों का औचक निरीक्षण किया। इस मौके पर अधिकारियों व ठेकेदार को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में किसी प्रकार की कोताही किसी भी स्तर पर सहन नहीं की जाएगी। निर्माण कार्य में टेंडर के तय मानकों का पूरी तरह से पालन करते हुए गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।

नगर परिषद चेयरपर्सन सरोज राठी ने परिषद अधिकारियों के साथ शहर में झज्जर रोड स्थित सब्जी मंडी के साथ सीसी के बन रहे परशुराम मार्ग, सेक्टर-2 के जनता पार्क में चल रहे मरम्मत कार्य, पटेल नगर में चल रहे नाला निर्माण कार्य के अलावा व शहर में चल रहे कई अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण किया और अधिकारियों व संबंधित ठेकेदार को गुणवत्ता के साथ निर्माण कार्य करने के निर्देश दिए। परशुराम मार्ग के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों व निर्माण कंपनी से कहा कि निर्माण कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। विकास कार्यों में जनता के टैक्स रूपी धन का सही तरीके से इस्तेमाल होना चाहिए। विकास कार्यों का निरीक्षण करने के दौरान चेयरपर्सन सरोज राठी के साथ वाइस चेयरमैन पालेराम शर्मा, एमई राजेश कौशिक, जेई सन्दीप कौशिक, जेई नीरज आदि साथ रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/शील/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story