फतेहाबाद : मेडिकल स्टोर से दिन दहाड़े हजारों की नकदी चोरी

फतेहाबाद : मेडिकल स्टोर से दिन दहाड़े हजारों की नकदी चोरी
फतेहाबाद : मेडिकल स्टोर से दिन दहाड़े हजारों की नकदी चोरी


फतेहाबाद, 1 अप्रैल (हि.स.)। शहर के खेमा खाती रोड स्थित एक मेडिकल स्टोर में एक युवक दिनदहाड़े गल्ले में रखी 80 हजार रुपये की नकदी चोरी कर रफूचक्कर हो गया। चोरी की यह वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकान मालिक द्वारा सूचना देने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार खेमाखाती रोड पर रमेश वर्मा का वर्मा मेडिकल स्टोर है। बताया जा रहा है कि राजेश अपने एक जानकार से मिलने के लिए सोमवार को अस्पताल गया था। वह मेडिकल के शीशे वाले गेट पर ताला लगाकर चला गया। बताया जा रहा है कि आज करीब 12 बजे एक युवक बाइक पर सवार होकर आया। उसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। युवक ने मेडिकल स्टोर के शीशे वाले गेट का ताला तोड़ा। युवक के मेडिकल स्टोर में घुसने की भनक आसपास खड़े लोगों को नहीं लगी। युवक मेडिकल स्टोर के अंदर घुसा और गल्ले में रखे करीब 80 हजार रुपए निकालकर फरार हो गया। इस घटना के कुछ समय बाद मेडिकल संचालक रमेश वापस लौटा तो चोरी का पता चला। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच करनी शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story