हिसार: लाखों की नकदी व जेवरात चोरी, मामला दर्ज

चोरों ने खांडाखेड़ी गांव में दिया वारदात को अंजाम

हिसार, 11 जून (हि.स.)। नारनौंद थाना क्षेत्र के गांव खांडाखेड़ी के एक मकान से अज्ञात चोर लाखों रुपए के सोने व चांदी की गहने चुरा ले गए। पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में खांडाखेड़ी निवासी रवि कुमार ने मंगलवार को कहा कि वह दिल्ली में काम करता है। उसके पिता बीएसएफ में नौकरी करते हैं। वह अपनी माता व बहन के साथ दिल्ली गया हुआ था। गत सुबह उसके चाचा सतीश का फोन आया कि मकान का गेट खुला है और ताले टूटे हुए हैं। उसने आकर देखा तो घर का समान चोरी हुआ मिला।

रवि कुमार ने कहा कि सोमवार सुबह करीब तीन बजे उनके घर में किसी ने घर के ताले व अलमारी के ताले तोड़कर अलमारी में रखी सोने व चांदी के गहने चुराए हैं। चोर सोने का दो तोले का मंगलसूत्र, एक सोने का रानी हार, एक सोने की चैन पैंडल के साथ, दो सोने की अंगूठी, एक सोने की नाथ, दो सोने के मांग टीके, दो जोडी सोने की बाली, एक सोने का ओम, एक सोने की पतरी, दो जोडी चांदी की पाजेब, 15 चांदी के सिक्के, एक चांदी का नारियल, एक तागडी व गुच्छा, 6 जोडी बिछिया, 9 चांदी के गुंघुरू, 15 हजार रुपए की नकदी व अन्य जरुरी कागजात चुरा ले गए। रवि कुमार के अनुसार उनका करीब 12 लाख रुपए का सामान चोरी हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story