(अपडेट) हिसार : पुलिस के चुनावी प्रबंधों के बीच लाखों की नकदी व आभूषण चोरी

(अपडेट) हिसार : पुलिस के चुनावी प्रबंधों के बीच लाखों की नकदी व आभूषण चोरी
(अपडेट) हिसार : पुलिस के चुनावी प्रबंधों के बीच लाखों की नकदी व आभूषण चोरी


(अपडेट) हिसार : पुलिस के चुनावी प्रबंधों के बीच लाखों की नकदी व आभूषण चोरी


6 तोले सोने के जेवर व लगभग 5 लाख की नकदी चुराई

हिसार, 16 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस हाई अलर्ट पर चल रही है। जैसे-जैसे नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों और संदिग्ध लोगों को चेकिंग की जा रही है वहीं इसके बावजूद गांव चिड़ौद में अज्ञात चोरों ने रात को एक घर में सेंधमारी कर लाखों के जेवर व नकदी चुरा ले गए। चोरी की घटना के समय परिवार का एक सदस्य घर में सोया हुआ था।

सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इस दौरान आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी कब्जे में लेकर उन्हें खंगाला जा रहा है ताकि चोरों का कोई ठोस सुराग हाथ लग सके। पुलिस का दावा है कि चोरों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। जानकारी के अनुसार चिड़ौद गांव के सतपाल के घर में बुधवार देर रात चोर घुस आए। चोरों ने घर में रखी अलमारियों व संदूकों को खंगाला। मकान मालिक के परिजनों के अनुसार चोर अलमारी में रखी 4 लाख 87 हजार की नकदी व 5-6 तोले सोने के जेवर चुरा ले गए।

बताया जाता है कि जिस समय चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे, उस समय परिवार का एक सदस्य घर में सोया हुआ था। जब अलमारी व संदूक के लॉकर टूटने की आवाज आई तो उसकी आंख खुल गई। उसने देखा तो दूसरे घर में चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वह घबरा गया और फोन से अन्य परिजनों को इसकी सूचना दी। परिवार के अन्य सदस्य जब एकत्रित होकर वहां पहुंचे तो चोर वहां से निकल चुके थे। ग्रामीणों ने चोरों की आसपास तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गहनता से जांच की।

करीब एक साल पहले 5 घरों में हुई थी सेंधमारी

बता दें कि एक साल पहले भी 20 मई को गांव चिड़ौद में चोरी की वारदात हुई थी। उस समय चोरों ने एक रात में पांच घरों को निशाना बनाया था। चोरों ने पांच घरों से करीब 40 रुपये के सोने-चांदी के जेवर तथा 15 लाख रुपये की नकदी चोरी की थी। गांव में बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीणों में भारी रोष है। ग्रामीणों का कहना है कि वे चोरी करने के आरोपियों को पकड़ने की मांग पर एसपी से मिलेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story