हिसार : पंजाब की युवती से गैंगरेप, मानसा थाना में चार पर केस दर्ज

WhatsApp Channel Join Now

हिसार, 6 जुलाई (हि.स.)। जिले के आदमपुर क्षेत्र में पंजाब क्षेत्र की युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती ने मानसा जाने के लिए अनजान युवकों से कार से लिफ्ट ली, लेकिन ये युवक उसे मानसा ले जाने के बजाय आदमपुर में किन्नुओं के बाग में ले गए। यहां पर चार लोगों ने पहले उसे शराब पिलाई, फिर उसे नशीला पदार्थ भी पिलाया और उसके साथ गैंगरेप किया। युवती किसी तरह नग्न हालत में ही वहां से भाग निकली।

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार लगभग 28 वर्षीय युवती फतेहाबाद के रतिया में बुआ के पास रहती है। वह मानसा में बहन से मिलने के लिए जा रही थी। पंजाब के मानसा जिले के बरेटा थाने में पुलिस को दर्ज कराई जीरो एफआईआर में युवती ने बताया कि वह दो-तीन महीने से रतिया में अपनी बुआ के पास रह रही है। गत 28 जून को शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपनी बहन से मिलने के लिए रतिया बस स्टेंड पर मानसा जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी। उसी समय एक कार उसके पास आकर रुकी। उसमें बैठे युवकों ने शीशा नीचे कर उससे मानसा जाने का रास्ता पूछा। उसने रास्ता बताया और जब वे जाने लगे तो उन्होंने उससे पूछा कि वह कहां जा रही है। जब उसने बताया कि वह अपनी बहन के पास मानसा जा रही है तो उन्होंने उसे यह कहकर कार में बैठा लिया कि वे उसे वहीं छोड़ देंगे। वह हिचक रही थी तो उन्होंने दबाव डालकर कार में बिठा लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कार में चार लोग बैठे हुए थे। उन्होंने सीट एडजस्ट करने के बहाने उसे बीच में बैठा लिया। इसके बाद उसे मानसा की जगह किसी दूसरे रास्ते पर ले जाने लगे। लड़की ने बताया कि जब उसने विरोध करने की कोशिश की तो उन्होंने उसकी एक न सुनी और उसे बंधक बनाकर आदमपुर ले गए और सागर व उसके साथियों ने उसे घर के एक कमरे में बंद करके उसके साथ रेप किया। वह चिल्लाती रह गई। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। रेप के कारण वह बेहोश हो गई। अगले दिन शाम को वे उसे जबरन बड़ी गाड़ी में बैठाकर भादरा-नोहर राजस्थान में किन्नू के बाग में ले गए। उसे वहां उतारकर पहले जबरन शराब पिलाई गई और बाद में कोई नशीला पदार्थ खिला दिया। जिससे वह फिर से बेहोश हो गई। युवती की शिकायत पर मानसा पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज करके हिसार की आदमपुर पुलिस को भेज दी। पुलिस ने रेप के आरोपियों सागर, शेर सिंह, सलीम खान और एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story