पलवल: चोरों ने दुकान से उड़ाया लाखों का सामान,मुकदमा दर्ज

पलवल: चोरों ने दुकान से उड़ाया लाखों का सामान,मुकदमा दर्ज
पलवल: चोरों ने दुकान से उड़ाया लाखों का सामान,मुकदमा दर्ज


पलवल, 3 जुलाई (हि.स.)। मोहन श्याम मार्केट में चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर दुकान से 5 लाख रुपए की नगदी और लाखों के सामान को चोरी करने का मामाला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार मानपुर गांव निवासी दीपक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसने मोहन श्याम मार्केट में मीसो व सैंडोवैक्स की फ्रेंचाइजी ले रखी है। उसकी दुकान पर उक्त कंपनियों का सामान आता-जाता है। जिसके चलते कंपनी का कैश और उसका स्वंय का कैश अक्सर दुकान पर ही रखा रहता है।

रात्रि के समय चोरों ने उसकी दुकान के ताले तोड़कर दुकान के अंदर से कंपनी का सीओडी (कैश ऑन डिलवरी) के 3.70 लाख रुपए व उसके स्वंय के 1.25 लाख रुपए नगद और कंपनी के 1.15 लाख रुपए के सामान को चोरी करके ले गए। सुबह जब उसने दुकान पर जाकर देखा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई, क्योंकि दुकान पर कैश रखा हुआ था।

होडल थाना प्रभारी तेजपाल ने बुधवार को बताया कि पीडित के अनुसार दी गई शिकायत के आधार पर दुकान को सुबह खोलकर देखा तो सामान व कैश को चैक किया तो दुकान से गायब मिले। जिसकी शिकायत दुकानदार ने तुरंत पुलिस से की। पुलिस ने दुकान मालिक दीपक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी लियाकत अली का कहना है कि चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, लेकिन चोर निक्कर-बनियान पहने हुए है और मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ है। जिससे उसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही उसकी पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गुरुदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story