हिसार: भाजपा को कांग्रेस से उधार लेने पड़े उम्मीदवार: अभय सिंह चौटाला

हिसार: भाजपा को कांग्रेस से उधार लेने पड़े उम्मीदवार: अभय सिंह चौटाला
हिसार: भाजपा को कांग्रेस से उधार लेने पड़े उम्मीदवार: अभय सिंह चौटाला


इनेलो प्रधान महासचिव अभय चौटाला व प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने ली कार्यकर्ताओं की बैठक

हिसार, 3 अप्रैल (हि.स.)। इनेलो के राष्ट्रीय महासचिव व विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो पूरी मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगी और प्रदेश के सभी 10 सीटों पर जल्द ही उम्मीदवारों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा ने 400 पार का नारा दिया है लेकिन उसे प्रत्याशी कांग्रेस से उधार लेने पड़ रहे हैं। अभय सिंह चौटाला बुधवार को यहां जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश का किसान सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भुगत रहा है। एक तरफ सरकार सरसों की सरकारी खरीद शुरू करने के दावे कर रही है लेकिन दूसरी तरफ किसान जब मंडियों में सरसों लेकर जा रहे हैं तो उनकी फसल को नहीं खरीदा जा रहा। प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लेते हुए अभय चौटाला ने कहा कि युवाओं को रोजगार देने में भाजपा पूरी तरह नाकाम रही है।

इससे पहले सम्मेलन को संबोधित करते हुए इनेलो के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष रामपाल माजरा ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए जोर-शोर से पार्टियों की नीतियों को जनता के बीच ले जाने और उन्हें पार्टी के साथ जोड़ने का आह्वान किया। बैठक मेेें राष्ट्रीय प्रवक्ता उमेद लोहान, महिला प्रकोष्ठ की प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला, प्रदेश महासचिव राजेश गोदारा, राज सिंह मोर, चत्तर सिंह स्याहड़वा, हनुमान भादू, जिला प्रभारी भूपेंद्र दरियापुर, डा. श्रीराम, जिलाध्यक्ष सतबीर सिसाय, जिला शहरी प्रधान विजय जैन, राजीव राजा, रमा जाखड़, अन्नू सूरा, प्रदीप बाजिया, बलराज सभ्रवाल, राजू तलवंडी, जितेंद्र श्योराण, विकास श्योराण व जिला प्रवक्ता रमेश चुघ सहित सैंकड़ों की संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story