झज्जर: छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान ने फंदा लगाकर दी जान

झज्जर: छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान ने फंदा लगाकर दी जान
झज्जर: छुट्टी पर आए बीएसएफ जवान ने फंदा लगाकर दी जान


-इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ था बीएसएफ जवान कृष्ण

झज्जर, 1 अप्रैल (हि.स.)। बहादुरगढ़ शहर के लाइनपार क्षेत्र में अपने घर छुट्टी पर आए सीमा सुरक्षा बल के जवान ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। इस घटना के पीछे घरेलू कहासुनी है, या फिर अन्य कोई वजह इसको लेकर थाना लाइन पार पुलिस जांच कर रही है।

मूल रूप से गांव कुलासी के रहने वाले कृष्ण बीएसएफ में मुख्य सिपाही के पद पर तैनात थे। काफी दिन से वह लाइनपार के वार्ड नंबर-6 की वत्स कॉलोनी में अपने घर परिवार समेत रह रहे थे। बताया गया है कि रविवार रात कृष्ण ने अपने कमरे को बन्द करके पंखे में रस्सी बांधकर फंदा लगा लिया। इससे उसकी मौत हो गई। वह दो बच्चों के पिता थे। उधर इस घटना की सूचना मिलने पर थाना लाइन पार से पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। झज्जर से मौके एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। एफएसएल विशेषज्ञों ने मौके से आवश्यक सुबूत जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों से भी पूछताछ की। बताया गया है कि कृष्ण मानसिक रूप से परेशान थे। पुलिस ने सोमवार को बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर पीड़ित परिजनों को सौंप दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/शील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story