सोनीपत: फैक्ट्री में बायलर फटा, दो की मौत 21 घायल

सोनीपत: फैक्ट्री में बायलर फटा, दो की मौत 21 घायल
सोनीपत: फैक्ट्री में बायलर फटा, दो की मौत 21 घायल


-गुरुवार एनडीआरएफ की 32 सदस्यों की टीम शाम को 6:15 बजे पहुंची

सोनीपत, 16 मई (हि.स.)। कुंडली क्षेत्र स्थित एक कत्था फैक्ट्री में बायलर फटने से गुरुवार को ब्लास्ट हो गया। धमाका होने से पड़ोस की बिल्डिंग में दरारें आ गईं। दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। धमाके के कारण फैक्ट्री का ऊपरी हिस्सा गिर गया। मलबे के नीचे कर्मचारी दब गए। इसमें दो की मौत हो गई 21 लोग घायल हो गए हैं। एनडीआरएफ की 32 सदस्यों की टीम शाम को 6:15 बजे पहुंची है।

मलबे से डेडबॉडी निकाली गई। मृतकों की पहचान बिहार निवासी बृजेश और गुलाब के रूप में हुई है। इनके अलावा कई लोगों की मौत की संभावना जताई जा रही है। हालांकि, अभी 2 की ही पुष्टि हुई है, लेकिन एक दर्जन से ज्यादा लोग नरेला के राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट करवाए गए हैं। स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा। लोगों का आरोप है कि रात को एम्बुलेंस नहीं मिली। मलबे में नीचे काफी लोग दबे होने की संभावना है। पुलिस की जांच के बाद ही क्लियर हो पाएगा कि कितने लोग मलबे में दबे हैं। घायलों में प्रदीप पटेल (30), दिनेश पासवान (45), रमेश (47), कीर्ति (18), पुष्पेंद्र (19), असंजना (21), संतोष (48), कपिल (18), अक्षय (10), राजपाल (23) और सरोज (26) को दिल्ली के नरेला अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

अभी एनडीआरएफ की 32 सदस्यों की टीम गुरुवार शाम को 6:15 बजे पहुंची है। मलबे से दबे लोगेां को निकालने के लिए राहत कार्य जारी हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/सुमन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story