फतेहाबाद: चार दिन पहले नहर में डूबे युवक का शव बरामद

WhatsApp Channel Join Now


फतेहाबाद, 4 जुलाई (हि.स.)। जिले के जाखल क्षेत्र के गांव चांदपुरा से गुजरती भाखड़ा नहर से पीने के लिए पानी भरने के दौरान पांव फिसलने से नहर में बहे युवक का शव पुलिस ने चार दिन बाद वीरवार को घटनास्थल के समीप से ही बरामद किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया, जहां से पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया हैं।

गुरुवार को युवक का शव गांव चांदपुरा नहर पुल के पास ही दिखाई दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला। मिली जानकारी के अनुसार 30 जून को गांव चांदपुरा निवासी युवक शंटी सिंह पुत्र विकर सिंह दोपहर के वक्त अपने खेत में फसल रोपाई करने आया था। इसी दौरान प्यास लगने पर नहर से पानी की बोतल भरने के समय पांव फिसलने से शंटी नहर में पानी के तेज बहाव के कारण नहर में बह गया था। घटना के बाद उसके परिवार में मातम पसर गया था, जिसके बाद उसकी तलाश के काफी प्रयास किए जा रहे थे, लेकिन काफी तलाश के बाद भी अभी तक शंटी मिल नहीं पा रहा था।

गुरुवार सुबह जाखल थाना पुलिस को चांदपुरा पुल के पास ही एक शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पुलिस ने शव को नहर से बाहर निकाला। शंटी के स्वजनों ने मृतक शंटी की पहचान की। जांच अधिकारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि 30 जून से भाखड़ा नहर में लापता गांव चांदपुरा निवासी युवक शंटी का शव भाखड़ा नहर में चांदपुरा पुल के पास से ही मिला हैं। भाखड़ा नहर में नीचे शव किसी चीज में फंस गया था, जिस कारण शव ज्यादा आगे नहीं गया था। शव का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story