टोहाना में रेलवे लाइन के पास मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

टोहाना में रेलवे लाइन के पास मिला युवती का शव, हत्या की आशंका
टोहाना में रेलवे लाइन के पास मिला युवती का शव, हत्या की आशंका


फतेहाबाद, 11 जून (हि.स.)। जिले के शहर टोहाना में मंगलवार सुबह एक प्रवासी युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे लाइन के पास मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। पुलिस ने शव की हालत देखकर हत्या की आशंका जताई है। थाना जाखल की रेलवे पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मंगलवार सुबह पुलिस को डायल 112 पर सूचना मिली कि टोहाना के जमालपुर शेखां रेलवे लाइन के पास कच्चे रास्ते पर एक युवती का शव पड़ा है। रेलवे लाइन का मामला होने पर जाखल रेलवे पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। टोहाना थाना प्रबंधक देवीलाल भी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस की जांच में युवती की पहचान 30 वर्षीय जैसमीन के रूप में हुई। उसके परिजनों का भी पता लगाया जा रहा है। युवती के गले पर निशान है, हालांकि अभी तक चोट आदि के कोई निशान न मिलने की बात सामने आई है। पुलिस को अंदेशा है कि युवती की हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में तफ्तीश के बाद ही असलियत सामने आएगी। मामला फिलहाल संदिग्ध बना हुआ है। रेलवे पुलिस जाखल मामले की जांच में जुटी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story