जींद: फिक्सिंग के तहत टूटा लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी, जेजेपी का गठबंधन : बृजेंद्र सिंह

WhatsApp Channel Join Now
जींद: फिक्सिंग के तहत टूटा लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी, जेजेपी का गठबंधन : बृजेंद्र सिंह


जींद, 11 जुलाई (हि.स.)। कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह ने चुनाव से पहले टूटे बीजेपी, जेजेपी गठबंधन पर प्रश्र चिन्ह लगाते हुए वीरवार को कहा कि ये गठबंधन फिक्सिंग के तहत टूटा था। साढ़े चार साल तक पूरी सिद्धत से सरकार का हिस्सा जेजेपी थी। जब गठबंधन टूटा तो वे कहने को टूटा था। दोनों में किसी तरह की कटुता दिखाई गठबंधन टूटने के दौरान नहीं दिखी। ये आपस में मिलाजुला खेल था। भाजपा को उम्मीद थी कि जेजेपी कुछ वोट काटेगी लेकिन लोकसभा चुनाव में उसकी लोकप्रियता का भांडा फोड़ हो गया। अब किसी तरह के बहाने बनाए इसके कोई मायने नहीं है। दोनों पार्टियों का इतने मधुर तरीके से गठबंधन टूटा ऐसा तो हमने आज तक किसी का संबंध टूटते नहीं देखा।

कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद बृजेंद्र सिंह गुरुवार को उचाना कलां में ग्रामीणों से रूबरू हो रहे थे। सरपंचों को दी गई बिना टेंडर के 21 लाख तक के काम करवाने के सरकार के निर्णय पर बृजेंद्र सिंह ने कहा कि ये सारी आधी-अधूरी ताकतें हैं जो दी जा रही है। इनका लंबा-चौड़ा कोई औचित्य नहीं बचा है। मुझे लगता है दो महीने के बाद आचार संहिता प्रदेश में लग जाएगी। दो महीने में कितनी पंचायत कितने काम करा लेगी वो देखते है। ये मत सोचा कि सरकार का कोई मन बदला है। ये सिर्फ आने वाला चुनाव है उसको ध्यान में रखते हुए सरपंचों का जो इतना रोष था उसको किसी तरह से ठंडा करने की एक कोशिश है उससे अधिक कुछ नहीं। इस मौके राजेश नंबरदार, राममेहर दनौदा, जितेंद्र श्योकंद, राजेंद्र चहल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story