सोनीपत: भाजपा ने अपराध पर अंकुश लगाया, सबसे ज्यादा स्वरोजगार दिए: मोहन लाल

सोनीपत: भाजपा ने अपराध पर अंकुश लगाया, सबसे ज्यादा स्वरोजगार दिए: मोहन लाल
सोनीपत: भाजपा ने अपराध पर अंकुश लगाया, सबसे ज्यादा स्वरोजगार दिए: मोहन लाल


-18 मई को सोनीपत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली के लिए न्यौता दिया

सोनीपत, 13 मई (हि.स.)। लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार मोहन लाल बडौली ने कहा कि भाजपा ने सबसे ज्यादा स्वरोजगार देकर युवाओं को मजबूती दी, अपराध पर अंकुश लगाया। आरोप लगाने वाले पहले अपनी गिरेबान में झांक लें उसके बाद आरोप लगाएं। वे सोमवार को गांव भांवर में जनसभा में बोल रहे थे।

यहां पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि विकास को नई गति इसी भाजपा राज में मिली, राष्ट्रीय राजमार्ग बनवाए, विश्विद्यालय खोले, स्वरोजगार दिए, बिना खर्ची बिना पर्ची के नौकरी दी। यह प्रत्यक्ष है इसको प्रमाण की जरुरत नही है। 18 मई को सोनीपत में पीएम मोदी का 3 बजे रैली को संबोधित करने का प्रस्तावित कार्यक्रम है। इसमें सभी भारी संख्या में शामिल हों।

गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के गांव शेखपुरा शिव मंदिर में पूजा करने के बाद बडौली ने चुनावी जनसंपर्क को आरंभ किया। गन्नौर से विधायक निर्मल चौधरी, आजाद नेहरा, निशांत छौक्कर साथ में चले। विधायक निर्मल चौधरी ने कहा कि पाक साफ छवि के उम्मीदवार मोहन लाल बडौली को इस बार आपने सबसे बड़ी पंचायत में पहुंचाने के लिए वोट करना है। देवंेद्र कादियान ने कहा कि सभी युवाओं को वे विश्वास दिलाते हैं आप वोट माेदी के नाम पर दीजिए। यह आपके उम्मीदवार आपके बीच हर पल मिलेंगे। सैंयाखेड़ा, पुगथला, पुरखास धीरान, अगवानपुर, राजलू गढी, उदेशीपुर, पांची जाटज्ञन, बजाना कलां, नदीपुर माजरा, तेवड़ी, कैलाना, डबरपुर भोगीपुर में वोट मांगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story