भाजपा के सुशासन ने दुनिया में बनाई अलग पहचान: डॉ. अशोक तंवर

भाजपा के सुशासन ने दुनिया में बनाई अलग पहचान: डॉ. अशोक तंवर
भाजपा के सुशासन ने दुनिया में बनाई अलग पहचान: डॉ. अशोक तंवर


भाजपा उम्मीदवार ने कई गांवों का किया दौरा, कई गांवों में करना विरोध का सामना

फतेहाबाद, 2 अप्रैल (हि.स.)। सिरसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने मंगलवार को भी अपना जनसंपर्क अभियान जारी रखा। डॉ तंवर ने कई गांवों का दौरा कर किसानों से वार्ता की। तंवर को कई गांवों में लोगों के विराेध का सामना भी करना पड़ा है।

भाजपा उम्मीदवार डॉ. अशोक तंवर ने गांव भूंदड़वास, नूरकी अहली, कारियां, मुसाअहली, बनांवाली सोत्तर, नानकपुर, नकटा, खुनन, बीराबदी, अजीतनगर, मढ़, मलवाला, अलीकां, कलौठा, हुक्मांवाली, दादूपुर, ढाणी दादूपुर, नागपुर, खुबर व हड़ौली में जनसंपर्क किया और लोगों को संबोधित किया।

ग्रामीण सभाओं को संबोधित करते हुए तंवर ने कहा कि भाजपा एक मजबूत संगठन और सबके साथ, प्रयास और विश्वास के साथ चुनाव मैदान में है। विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में पहचान प्राप्त करने के साथ-साथ भाजपा के सुशासन ने पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व ने पूरे देश में एक लहर पैदा की हुई है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता गांव-गांव, गली-गली जाकर पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में देश ने विकास की जो रफ्तार पकड़ी है, वह रुकनी नहीं चाहिए।

डॉ तंवर के जनसंपर्क के दौरान गांव कारियां स्थित कई गांवों में किसानों ने भाजपा नेताओं का विरोध किया। कारियां में ग्रामीणों ने भाजपा उम्मीदवार तंवर से गांव में विकास कार्यों को लेकर कई सवाल पूछे। उन्होंने रतिया के विधायक पर विकास कार्य न करवाने का आरोप लगाया।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष बलदेव ग्रोहा, रतिया के विधायक लक्ष्मण नापा, मंडल अध्यक्ष निर्मल सिंह, विजेंद्र सिवाच, कालू सिंह चेयरमैन, गुरप्रीत सिंह संधू, दर्शन सिंह सरां, रामस्वरूप, रवि आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story