रोहतक: पूर्व सीएम हुड्डा के गढ़ में भाजपा की सेंध, पूर्व मंत्री सहित कई खिलाडी भाजपा में शामिल

रोहतक: पूर्व सीएम हुड्डा के गढ़ में भाजपा की सेंध, पूर्व मंत्री सहित कई खिलाडी भाजपा में शामिल
रोहतक: पूर्व सीएम हुड्डा के गढ़ में भाजपा की सेंध, पूर्व मंत्री सहित कई खिलाडी भाजपा में शामिल


सीएम बोले, राजनीतिक दृष्टि से भाजपा के लिए थोड़ा सूखा रहा है, अब ये इलाका हरा-भरा होगा

रोहतक, 12 फ़रवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस जब बनी तो उद्देश्य भारत को आजाद कराना था और उद्देश्य पूरा होने पर गांधी जी ने भी कांग्रेस को समाप्त करने की बात कही थी। गांधी जी ने कहा थी कि कांग्रेस आजादी के बाद भी रहेगी तो अनेक समस्याएं पैदा होंगी तथा कांग्रेस चल नहीं पाएगी। आज कांग्रेस की सबसे बड़ी समस्या ऊंच-नीच व परिवारवाद की है। आज स्थिति वही है कि कांग्रेस देश में लगभग समाप्त हो गई है। यह बात उन्होंने सोमवार को यहां आयोजित एक समारोह में कही। इस समारोह में कई नेताओं, खिलाड़ियों ने भाजपा का दामन थामा।

सीएम ने प्रदेश पार्टी कार्यालय में आयोजित ज्वाईन कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा, हरियाणा की वर्ल्ड चैंपियन बॉक्सर व भीम अवॉर्डी स्वीटी बूरा अपने पति भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान दीपक हुड्डा के साथ भाजपा में शामिल करवाया। इसके अलावा पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, रेवाड़ी के सतीश यादव और सन्नी यादव, मोहित धन्वंतरि, व्यापार विंग के रोहतक प्रधान साहिल मग्गू ने भी भाजपा का दामन थामा है। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों में विश्वास जताया है और कहा जो अब है, वह पहले कभी नहीं हुआ। मुख्यमंत्री ने सभी लोगों को भारतीय जनता पार्टी में शामिल कर उनके सफल भविष्य की कामना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए नेताओं की वजह से हरियाणा की राजनीतिक राजधानी रोहतक में बीजेपी का सूखा खत्म होने जा रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब कांग्रेस की भ्रष्टाचार और परिवारवाद वाली नीति समाप्त हो जाएगी । उन्होंने प्रधानमंत्री को विश्व का एकमात्र नेता बताते हुए कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों के चलते भारत आज विश्व की नंबर एक शक्ति अमेरिका भी सहयोग मांग रही है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद नायब सिंह सैनी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा, प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की नीतियों को स्वीकार करते हुए पार्टी में शामिल होने वाले सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं का पूरा मान-सम्मान किया जायेगा। सरकार द्वारा देश व प्रदेश में शासन प्रणाली को बेहतर बनाया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story