शिक्षा मंत्री ने दिया प्राइवेट स्कूल बंद न होने देने का आश्वासन

शिक्षा मंत्री ने दिया प्राइवेट स्कूल बंद न होने देने का आश्वासन
शिक्षा मंत्री ने दिया प्राइवेट स्कूल बंद न होने देने का आश्वासन


शिक्षा मंत्री से मिले एमआईएस पोर्टल पर पंजीकृत प्राइवेट स्कूल संघ के पदाधिकारी

हिसार, 4 जुलाई (हि.स.)। एमआईएस पोर्टल पर पंजीकृत प्राइवेट स्कूल संघ के अध्यक्ष अनिल शर्मा सातरोडिय़ा ने कहा है कि शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने एमआईएस पोर्टल पर हरियाणा में चल रहे प्राइवेट स्कूल बंद न होने देने का आश्वासन दिया है। इससे स्कूल संचालकों में खुशी है।

अनिल शर्मा ने गुरुवार को बताया कि इस संबंध में चंडीगढ़ में संघ के पदाधिकारियों का प्रतिनिधिमंडल सीमा त्रिखा से मिला। बैठक में शिक्षा मंत्री के सामने इन स्कूलों को आ रही समस्याओं को रखा गया। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री ने पूरे हरियाणा में एमआईएस पोर्टल एवं यू डाईज पर चल रहे स्कूलों बारे आश्वासन दिया कि विभागीय अधिकारियों से विचार विमर्श करके इन स्कूलों बारे अवश्य कोई योजना तैयार की जाएगी। शिक्षा मंत्री की तरफ से संघ को पूरी तरह से आश्वस्त किया गया कि हरियाणा में किसी भी प्राइवेट स्कूल को बंद नहीं होने दिया जाएगा। संघ की तरफ से अनिल शर्मा सातरोडय़ा के साथ कृष्ण कुमार, रामभगत, मनोज कुमार, सुल्तान सिंह, गुरबख्श सिंह, लोकेश पाठक, विजय भसीन व संघ के अन्य सदस्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story