अमृतसर : नशे के आदी युवक ने मां, भाभी व भतीजे को उतारा मौत के घाट



तिहारे हत्याकांड के बाद आरोपित ने थाने में किया सरेंडर

चंडीगढ़, 4 अप्रैल (हि.स.)। अमृतसर में एक नशे के आदी युवक ने अपनी मां, भाभी तथा भतीजे को मौत के घाट उतार दिया। अपने ही परिवार के तीन लोगों की हत्या करने के बाद आरोपित ने आधी रात को पुलिस थाने में पहुंचकर सरेंडर भी कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार आरोपित की पहचान 35 साल के अमृतपाल सिंह निवासी कंदोवालिया कस्बा अजनाला के रूप में हुई है। ऐसा लग रहा है कि अमृतपाल ने सबसे पहले सोते समय अपनी मां मनबीर कौर पर वार किया। आवाज सुनकर भाभी अवनीत बाहर आने लगीं तो उसने उस पर भी हमला किया। पुलिस के अनुसार भतीजे समर्थ की सोते समय हत्या की गई है, जबकि अवनीत कौर ने अपने बचाव का प्रयास भी किया है।अब तक हुई जांच के अनुसार रात के समय आरोपित ने मां, भाभी और भतीजे को दातर से काटा है।

आरोपित अमृतपाल का भाई एवं अवनीत कौर का पति प्रितपाल सिंह दुबई में नौकरी करता है। पुलिस के अनुसार आरोपित नशे का आदी है। हेरोइन (चिट्टा) के नशा करता है। परिवार उसे ऐसा करने से रोकता था। आशंका जताई जा रही है कि परिवार के नशे से रोकने के चलते ही उसने अपने घर के तीन लोगों को मौत के घाट उतारा है।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story