जींद: विधायक के साले तथा दोस्त पर हमला करने पांच आरोपित गिरफ्तार

जींद: विधायक के साले तथा दोस्त पर हमला करने पांच आरोपित गिरफ्तार
जींद: विधायक के साले तथा दोस्त पर हमला करने पांच आरोपित गिरफ्तार


जींद, 10 जून (हि.स.)। नरवाना विधायक के साले तथा उसके दोस्त के साथ मारपीट करने तथा अपहरण की कोशिश करने के पांच आरोपितों को शहर थाना नरवाना पुलिस ने गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

इंद्रा कालोनी निवासी मोंटी उर्फ रजत ने गत आठ जून रात को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के आफिस आए हुए थे। देर रात को खाना खाने के बाद विधायक के साले गांव संदलाना निवासी आलोक के बाहर खड़ी गाड़ी में बैठ गए। उस दौरान नरवाना निवासी कालू, भूंडा, विक्की व तीन चार अन्य कार के साथ खड़े हुए थे। जब वह तथा आलोक आरोपितों से बातचीत कर रहा था तो आरोपितों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और उसे जबरन अपनी गाड़ी में डालने लगे।

जब उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की और उसे भी गाड़ी में डालने की कोशिश की। आसपास लोगों की भीड़ जुटती देख आरोपित उन्हें बुरा अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए फरार हो गए। शहर थाना नरवाना पुलिस ने मोंटी की शिकायत पर कालू, भूंडा, विक्की को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ मारपीट करने, अपहरण की कोशिश करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर किया था। रविवार को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुलबीर, रविंद्र उर्फ काला, भूप सिंह, विक्की, संदीप को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story