जींद : बुजुर्ग की लाठी मारकर हत्या करने का आरोपित काबू

जींद : बुजुर्ग की लाठी मारकर हत्या करने का आरोपित काबू
जींद : बुजुर्ग की लाठी मारकर हत्या करने का आरोपित काबू


जींद, 13 मई (हि.स.)। सदर थाना सफीदों पुलिस ने गांव साहनपुर में बुजुर्ग की लाठी मार कर हत्या करने के आरोपित को गिरफ्तार कर सोमवार को अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपित को एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

गांव साहनपुर निवासी विनोद ने गत 12 मई को पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका पिता वीरभान (68) देर रात खाना खा कर सड़क पर टहलने निकला था। जो काफी देर तक वापस घर नही आया। किसी राहगीर ने उन्हें सूचना दी कि उसका पिता वीरभान खून से लथपथ सड़क पर पडा हुआ है। जब वे मौके पर पहुंचे तो वीरभान की मौत हो चुकी थी। जब गली में लगे सीसी टीवी कैमरे को खंगाला गया तो गांव का ही संजय दो बार आता-जाता दिखाई दिया। जब संजय के घर जाकर उसके बारे में पूछा तो वह घर से गायब मिला। विनोद ने आरोप लगाया कि संजय ने उसके पिता की हत्या की है। सदर थाना सफीदों पुलिस ने संजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए संजय को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस आरोपित से हत्या से संबंधित तथा जुटा रही है।

सोमवार को जानकारी देते हुए सदर थाना सफीदो प्रभारी आत्माराम ने बताया कि दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। जिसके चलते बुजुर्ग की लठ मार कर हत्या कर दी। आरोपित को रिमांड पर लेकर तथ्यों को जुटाया जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story