यमुनानगर: अखिल भारतीय कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस हरियाणा का हुआ समारोह

यमुनानगर: अखिल भारतीय कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस हरियाणा का हुआ समारोह
यमुनानगर: अखिल भारतीय कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस हरियाणा का हुआ समारोह


यमुनानगर, 6 जुलाई (हि.स.)। अखिल भारतीय कामगार एंव कर्मचारी कांग्रेस हरियाणा की चुनावी घोषणा पत्र व धन्यवाद समारोह खालसा कालेज रोड स्थित संत शिरोमणि सतगुरु रविदास मंदिर के प्रांगण में हुआ। जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष तनवीर सिंह मेनिफेस्टो कमेटी के सदस्य और वशिष्ठ अतिथि प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर एसोसिएशन हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के डॉक्टर राजन शर्मा रहे।

शनिवार को इस मौके प्रदेश प्रभारी लीगल सेल के एडवोकेट जयदीप सैनी ने दिल्ली की तरह हरियाणा में भी वकीलों के लिए आयुष्मान कार्ड हेल्थ बीमा योजना दिए जाने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि आशा वर्कर को स्वास्थ्य विभाग में समायोजित किया जाये व आशा वर्कर को 13,000 रूपये मासिक मानदेय दिया जाये। होमगार्ड को नियमित रोजगार दिया जाये व विभाग में नियमित किया जाये। उनका मासिक वेत्तन 32,000 रूपये दिया जाये। उनकी कुल संख्या राज्य में 12,000 है। उन्होंने कहा कि एक समय में 9000 होमगार्ड कार्य करते हैं और 3000 होमगार्ड को रेस्ट पर रखा जाता है। राकेश गागट ने कहा की गांव में लगे सफाई कर्मचारियों को समय पर वेतन प्रदान किया जाये और उनको पक्का किया जाये और मासिक मानदेय 19000 रूपये की जाये। इस मौके पर बड़ी संख्या में कामगार कर्मी शामिल रहें।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story