जींद : कार ने मारी टक्कर, स्कूटी सवार एक महिला की मौत, दूसरी गंभीर

जींद : कार ने मारी टक्कर, स्कूटी सवार एक महिला की मौत, दूसरी गंभीर
जींद : कार ने मारी टक्कर, स्कूटी सवार एक महिला की मौत, दूसरी गंभीर


जींद, 16 मई (हि.स.)। गुरुवार को जींद-नरवाना नेशनल हाइवे पर गांव अहिरका के निकट कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिसमें स्कूटी सवार एक महिला की मौत हो गई। दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

अर्बन एस्टेट निवासी सोमबीर की पत्नी 42 वर्षीय पत्नी निशा, बडौदा निवासी 20 वर्षीय किरण स्कूटी पर सवार होकर गांव झांज कला की तरफ से शहर की तरफ लौट रही थी। जब वे गांव अहिरका फ्लाईओवर के निकट पहुंचे तो पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला डिवाइडर पर जा गिरी। जबकि दूसरी हाइवे पर गिर कर दोनो गंभीर रूप से घायल हो गई। दोनों को राहगीरों ने नागरिक अस्पताल पहुंचाया। घटना को अंजाम देकर चालक कार समेत मौके से फरार हो गया। जहां चिकित्सकों ने निशा को मृत घोषित कर दिया। मृतका सरकारी स्कूल में अध्यापिका के पद पर कार्यरत थी। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई ओर हालातों का जायजा लिया। सदर थाना के जांच अधिकारी कुलबीर ने बताया कि पुलिस ने पीछे से आ रहे दूसरे गाड़ी चालक सावित्री नगर निवासी वरूण की शिकायत पर फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story