जींद: एसी गैस का सिलेंडर फटा, एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल

जींद: एसी गैस का सिलेंडर फटा, एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल
जींद: एसी गैस का सिलेंडर फटा, एक व्यक्ति बुरी तरह से घायल


जींद, 11 जून (हि.स.)। सफीदों नगर के महात्मा गांधी मार्ग पर मंगलवार दोपहर को एसी व फ्रीज सर्विस की एक दुकान में अचानक तेज धमाके के साथ एसी गैस का सिलेंडर फट गया। सिलेंडर फटने के धमाके बाद रोड पर हडकंप मच गया।

धमाके की आवाज सुनकर आसपास के काफी दुकानदार मौके पर पहुंचे तो पाया कि इस रोड पर चाय बेचने का काम करने वाला सुभाष सैनी (50) निवासी पाजू खुर्द लहुलुहान अवस्था में पड़ा था। आनन-फानन में लोग उसे घायलावस्था में उठा कर नागरिक अस्पताल में ले गए लेकिन वहां पर उसकी अत्यंत गंभीरावस्था को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार देकर पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। बताया जाता है कि सुभाष इस एसी व फ्रीज सर्विस सैंटर की दुकान में चाय देने के लिए गया था।

महात्मा गांधी मार्ग पर स्थित श्रीराम सर्विस सैंटर की दुकान का मालिक चाय की दुकान चलाने वाले सुभाष सैनी को चाय बोल कर कहीं पर चला गया। कुछ देर में सुभाष चाय बना कर सर्विस सैंटर पर चाय देने के लिए गया। वह सर्विस सैंटर पर चाय रख कर वापस लौटने लगा तो अचानक ने वहां पर रखा एसी में काम आने वाली गैस का सिलेंडर तेज धमाके के साथ फट गया।

सिलेण्डर में मौजूद गैस का प्रेशर इतना अधिक था कि सुभाष की दोनों टांगे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और वह एकदम दुकान से बाहर आकर गिरा। वहीं वह बुरी तरह से लहुलुहान हो गया तथा उसके पैर की हड्डियां इधर-उधर बिखर गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर काफी तादाद में आसपास के दुकानदार घटनास्थल की ओर दौड़े। दुकानदार उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में ले गए। जहां पर डाक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देकर गंभीरावस्था में पीजीआई रेफर कर दिया। बताया जाता है कि सुभाष पिछले 25 साल से महात्मा गांधी रोड पर चाय बेचने का कार्य करता था और इसी काम के बल पर अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story