फरीदाबाद : झील में नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत

फरीदाबाद : झील में नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत
फरीदाबाद : झील में नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत


फरीदाबाद : झील में नहाने गए युवक की डूबने से हुई मौत


फरीदाबाद, 15 मई (हि.स.)। सिरोही गांव के पास बनी अप्राकृतिक झील में नहाते समय गहरे पानी में डूबने के कारण एक 17 वर्षीय लड़के की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक अपने भाइयों के साथ झील में नहाने के लिए गया था। नहाने के बाद उसके अन्य भाई झील से बाहर अपने सामान के पास आ गए थे। लेकिन अपने भाई सैफअली को ना पाकर वापस झील में देखा तो उसका शव पड़ा हुआ मिला।

परिजनों ने बताया कि मृतक सैफअली बल्लभगढ़ के अज्जी कॉलोनी का रहने वाला है। बुधवार को वह अपने परिवार के चार भाईयों के साथ सिरोही के नजदीक झील में नहाने गया था। नहाने के बाद उसके चारों भाई बाहर आकर अपने सामान और कपड़ों को उठाने लगे लेकिन सैफअली बाहर नहीं आया। जिसके बाद जब उसके भाइयों को पता चला कि सैफअली बाहर नहीं निकला है। तो उन्होंने दोबारा झील में जाकर देखा, तो साइड में किशोर का शव पड़ा हुआ था। परिजनों का कहना है कि उनके बच्चे उन्हें बिना बताए गए थे। उन्होंने कहा कि हमें लगा कि वह आस पास कहीं घूमने गए है। हमारे पास निजी अस्पताल से डॉक्टर का कॉल आया कि आपके भाई सैफअली का निधन हो गया है। जिसके बाद उन्हें पता चला। उनका कहना है कि हमें किसी पर शक नहीं है लेकिन हम अपने बच्चे का पोस्टमॉर्टम नहीं करना चाहते हैं। धौज थाने के एसएचओ शिव चरण ने बताया की किशोर के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मॉच्र्युरी में रखवा दिया है। फिलहाल पुलिस की टीम इस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/सुमन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story