सोनीपत: सोनीपत व गन्नौर में देश भक्तों ने निकाली शहर में तिरंगा यात्रा



सोनीपत, 25 जनवरी (हि.स.)। देश भक्तों ने शहर सोनीपत, गन्नौर में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में बुधवार को आईसीएस के तत्वावधान में तिरंगा यात्रा निकाली। इसमें भाजपा नेता, कांग्रेस के नेता और सामाजिक, शिक्षण संस्थाओं, भारत विकास परिषद के प्रतिनिधि सदस्य शामिल हुए।

भाजपा नेता ललित बत्रा, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन, शिक्षाविद् परिमल खत्री, बबीता खत्री, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ललित पंवार ने तिरंगा यात्रा में शामिल होकर तिरंगे को सलाम किया। इस यात्रा के माध्यम से क्षेत्रवासियों को गणतंत्र दिवस पर संदेश दिया कि यह राष्ट्रीय पर्व है बड़े ही हर्ष की बात है कि सैकड़ों युवाओं ने देशभक्ति की अनूठी मिशाल पेश करते हुए शहर के विभिन्न मार्गों से तिरंगा यात्रा निकाली है। इस तिरंगा यात्रा से न जाने कितने युवा प्रेरित होकर देशभक्ति के मार्ग पर चलने का अटूट संकल्प लेंगे। प्रत्येक भारतवासी को भारत के वीर शहीदों से प्रेरणा लेनी चाहिए और अपने देश को ऊंचाईयों तक पहुंचाने का प्रयास करना चाहिए। प्रत्येक देशवासी का कर्तव्य भी बनता है कि वह देश के विकास के लिए अपना पूर्ण योगदान दे और देश की रक्षा के लिए हर समय खड़ा रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story