हिसार : मारपीट व हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए आईजी से मिले परिजन

हिसार : मारपीट व हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए आईजी से मिले परिजन


किरमारा में नौ अक्टूबर को हुई मारपीट का मामला, बाद में एक की हो गई थी मौत

आरोपी अब भी दे रहे मारपीट व जान से मारने की धमकी

हिसार, 23 नवम्बर (हि.स.)। जिले के अग्रोहा थाना के गांव किरमारा निवासी रामस्वरूप व अन्य परिजनों ने हिसार रेंज के आईजी राकेश कुमार आर्य से मिलकर उसके मां-बाप से मारपीट करने वालों व मारपीट की चोट के चलते पिता की हुई मौत के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया कि बार-बार गुहार लगाने के बावजूद पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है और आरोपी अब भी उन्हें सरेआम हत्या व मारपीट की धमकी दे रहे हैं।

आईजी से मिलने आए पीड़ित रामस्वरूप व अन्य परिजनों ने बुधवार को बताया कि किरमारा गांव में गत नौ अक्टूबर को आरोपियों ने उसके पिता डुंगर व मां को चोटें मारी गई थी। इसके लिए उन्होंने पहले अपने घर में साजिश की और फिर खेत में जाकर उसके मां-बाप पर हमला किया। कुछ दूरी पर रह रहे परिवार के अन्य लोगों ने बड़ी मुश्किल से उसके मां-बाप को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और गंभीर रूप से घायल उसके माता-पिता को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। उसके पिता के बयान पर आरोपियों के खिलाफ अग्रोहा थाना में मुकदमा 10 अक्टूबर को दर्ज हुआ था। पीड़ित ने बताया कि उसके माता-पिता लगभग 13-14 दिन तक अस्पताल में दाखिल रहे और इलाज चला लेकिन दीपावली का त्यौहार देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी और कहा कि ठीक हो जाएंगे। चार नवम्बर को उसके पिता की तबीयत बिगड़ गई। उनके सिर में ज्यादा चोट थी।

परिजन उन्हें फिर से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज लेकर गए जहां उसके पिता डुंगर की मौत हो गई। इस पर पुलिस ने उक्त मुकदमा में मृतक के पुत्र रामस्वरूप के बयान में हत्या की धारा भी जोड़ दी लेकिन इसके बाद आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। आरोपियों में कृष्ण पुत्र रामलाल, विशाल पुत्र कृष्ण, सरोज पत्नी कृष्ण, मीनाक्षी पुत्री कृष्ण शामिल थे। इसके अलावा एक अन्य आरोपी नरेश पुत्र रामकुमार जो इस साजिश में शामिल था, वह घटना के दिन सरोज व मीनाक्षी को खेत में छोड़कर गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story