जींद : रेलगाडी की चपेट में आने से छात्रा की मौत

जींद : रेलगाडी की चपेट में आने से छात्रा की मौत


जींद, 25 नवंबर (हि.स.)। भिवानी रोड रेलवे फाटक के निकट रेलवे लाइन में फंसी चप्पल उठाने के फेर में रेलगाडी की चपेट में आने से छात्रा की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल पहुंचाया। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है। आश्रम बस्ती निवासी लक्ष्मी 13 बाल आश्रम स्कूल में छठी कक्षा की छात्रा थी।

शुक्रवार दोपहर छुट्टी बाद वह अपने भाई अमरजीत के साथ दिल्ली भठिंडा रेलवे लाइन को पार कर रही थी। उसी दौरान लक्ष्मी की चप्पल रेलवे लाइन में उलझ कर छुट गई। जब उसने पलट कर चप्पल उठाने की कोशिश की तो उसी दौरान रेलगाडी आ गई और लक्ष्मी को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमे लक्ष्मी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतका के भाई अमरजीत ने बताया कि वह बाल आश्रम स्कूल में नौंवी कक्षा का छात्र है, दोनों बहन भाई भिवानी रोड रेलवे फाटक तथा जेडी सात के बीच रेलवे लाइन को पार कर रहे थे। लक्ष्मी की चप्पल रेलवे लाइन में उलझ कर छुट गई, पलट कर लक्ष्मी ने चप्पल निकालने की कोशिश की तो उसी दौरान रेलगाडी आ गई और उसकी बहन की मौत हो गई। रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि रेलवे पुलिस ने मृतका के शव को अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story