कैथल: प्राइवेट बस ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर युवक की मौत

कैथल: प्राइवेट बस ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर युवक की मौत


कैथल: प्राइवेट बस ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर युवक की मौत


कैथल, 23 नवंबर (हि.स)। बुधवार को कैथल हिसार रोड पर गांव चंदाना के नजदीक एक प्राइवेट बस के चालक ने लापरवाही से मोटरसाइकिल पर आ रहे एक युवक व महिला को टक्कर मार दी। हादसे में गांव जुलानी खेड़ा के रहने वाले युवक की मौत हो गई व महिला घायल हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के भाई सुनील कुमार ने बताया कि वह एक निजी स्कूल में अध्यापक का काम करता है।

बुधवार सुबह उसका भाई सुशील कुमार उसकी पत्नी को लेकर अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए अपने मोटरसाइकिल पर कैथल जा रहा था। गांव कैलरम से आगे चंदाना के पास एक प्राइवेट बस के चालक ने उसे सामने से टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह किसी तरह का मौका पर पहुंचे और अपने भाई को अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अनिल ने बताया कि उसका भाई प्लंबर का काम करता था। निजी बस के चालक की लापरवाही के कारण ही यह हादसा हुआ है।

हिंदुस्थान समाचार/ नरेश/ संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story