हिसार : बदमाशों ने दुकानदार से मांगी फिरौती, मना किया तो कर दी फायरिंग

हिसार : बदमाशों ने दुकानदार से मांगी फिरौती, मना किया तो कर दी फायरिंग


पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन आरंभ की

हिसार, 23 नवम्बर (हि.स.)। शहर में बदमाशों ने पुलिस प्रबंधों को चुनौती देते हुए फिरौती मांगने वारदात की है। बदमाशों ने छोटूराम कालोनी के दुकानदार बलबीर उर्फ बल्ली से 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगी और रंगदारी न मिलने पर बल्ली पर गोली चला दी। इतना ही नहीं, उन्होंने दुकानदार की पत्नी और बच्चों से हाथापाई भी की।

दुकानदार बलबीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने घर में बनी दुकान के आगे बैठा था। मंगलवार रात करीब 8:40 बजे वहां पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर क्रांति नगर के रहने वाले सूरज, अरमान उर्फ धन्नु और दो अन्य उनके घर पर आए। इन चारों ने उससे 50 हजार रुपए रंगदारी देने मांग की। इससे पहले भी इन्होंने उससे पैसे की मांग की थी लेकिन तब उसने इस ओर ध्यान नहीं दिया। उसने आरोपियों को रंगदारी देने से मना कर दिया, जिस पर चारों व्यक्तियों ने उसे जान से मारने कि धमकी दी और सूरज ने अवैध पिस्तौल निकाल कर उसे जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर फायर कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन आरंभ कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story