पलवल: दीपावली तक होग पृथला हलके के 38 गांवों के लिए रैनीवैल से पानी आपूर्ति का कार्य

पलवल: दीपावली तक होग पृथला हलके के 38 गांवों के लिए रैनीवैल से पानी आपूर्ति का कार्य


-100 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सडक़ों का काम भी मार्च माह तक कर लिया जाएगा पूरा

-विधायक ने विकास परियोजनाओं की समीक्षा को लेकर अधिकारियों के साथ की मीटिंग

पलवल, 21 सितंबर (हि.स.)। पृथला से विधायक नयनपाल रावत ने बुधवार को कहा कि हलके के 38 गांवों को पेयजल के लिए रैनीवैल से जोडऩे का कार्य दीपावली तक पूरा कर लिया जाएगा। इसके लिए रैनीवैल निर्माण सहित अधिकतर कार्य पूरे हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र के लोगों की एक बड़ी मांग पूरी होगी और शुद्ध पेयजल उपलब्ध होगा। विधायक नयनपाल रावत शुक्रवार को पृथला हलके के विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों की समीक्षा बैठक में दिशा-निर्देश दे रहे थे।

विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि हलके में सडक़ व पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाओं को आमजन तक पहुंचाना उनका पहला लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि इसी को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पिछले वर्ष पृथला हलके के 42 (नगर निगम के 4 गांव) गांव सहित 84 गांवों के लिए 184 करोड़ रुपए की रैलीवैल परियोजना की घोषणा की थी। इनमें 38 गांवों के लिए परियोजना का काम अब लगभग पूरा हो चुका है और दीपावली तक पेयजल आपूर्ति शुरू हो जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि इस काम में देरी न हो ताकि आम जनता को यह सुविधा मिल सके। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पृथला हलके के लिए लगभग 100 करोड़ रुपए की सडक़ परियोजनाओं की घोषणा की थी। इसमें मार्केटिंग बोर्ड व पीडब्लूडी की सडक़ें शामिल हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/गुरूदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story