पलवल : निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स से दुष्कर्म

पलवल : निजी अस्पताल में काम करने वाली नर्स से दुष्कर्म


पलवल, 24 नवंबर (हि.स.)। एक निजी अस्पताल में कार्यरत नर्स के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने तथा शिकायत करने पर उसके परिजनों द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व उसके परिजनों के खिलाफ मारपीट के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

कैंप थाना प्रभारी अनिल कुमार ने गुरुवार को बताया कि शहर की एक कॉलोनी की रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में नर्स का कार्य करती है। उसकी रुस्तम नाम के युवक से बीते एक वर्ष से दोस्ती थी। 13 नवंबर को वह घर पर अकेली थी। उसी दौरान रुस्तम आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इसके बाद रुस्तम ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसने शोर मचाया तो वह मौके से फरार हो गया। इसके बाद जब वह अपनी शिकायत लेकर रुस्तम के घर गई तो उसकी माता, बहन और उसके पिता ने उसके साथ मारपीट की। उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/गुरूदत्त/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story