जींद : संदिग्ध परिस्थियों के चलते प्रवासी महिला की मौत

जींद : संदिग्ध परिस्थियों के चलते प्रवासी महिला की मौत


जींद, 22 नवंबर (हि.स.)। संदिग्ध परिस्थितियों के चलते शामलो कलां गांव में ईंट भट्टे पर काम करने वाली महिला की मौत हो गई। शामलो कलां गांव के स्टेडियम में पुलिस को एक प्रवासी मजदूर महिला की डेड बॉडी मिली। मुंह व नाक पर चोट के निशान थे। पुलिस ने हत्या की आंशका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शामलो कलां गांव के स्टेडियम में सोमवार देर सायं ग्रामीणों ने एक महिला का शव देखा। महिला के मुंह व नाक पर चोट के निशान थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर जुलाना थाना प्रभारी समरजीत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। महिला की शिनाख्त बिहार के नवाद जिले के डुमरवान गांव की रीना देवी के रूप में हुई। रीना देवी अपने परिवार के साथ शामलो कलां गांव में स्थित आर्य ईंट भट्टे पर रहती थी। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए जींद के सामान्य अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने शव की हालत को देखकर हत्या की आंशका जताते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला दर्ज ईंट भट्ठा मालिक सतविंद्र की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

जुलाना थाना प्रभारी समरजीत ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। महिला के शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। शव की हालत को देखकर लग रहा था कि हत्या की गई है। हत्या है या कुछ और इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट होने के बाद ही होगा। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story