हिसार : प्रदीप उर्फ काला बडाला मर्डर मामले में मुख्य आरोपी जोनी गिरफ्तार



हिसार, 25 जनवरी (हि.स.)। बास थाना पुलिस ने प्रदीप उर्फ काला बडाला मर्डर मामले के मुख्य आरोपी जमावड़ी गांव निवासी जोनी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे रामायण टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। प्रदीप का गत 17 जनवरी को जीतपुरा बस अड्डे के पास मर्डर कर दिया गया था।

बास थाना प्रभारी पवित्र कुमार ने बुधवार को बताया कि जोनी इस मर्डर का मुख्य आरोपी है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही है और उम्मीद है कि उन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने बताया कि हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने वारदात को सुलझाने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया था। उन्होंने बताया कि इस घटना के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने में सीआईए-वन टीम के प्रभारी आशिन खां तथा उनकी टीम के अन्य कर्मचारियों की विशेष भूमिका रही है। पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने सीआईए टीम तथा अन्य पुलिस टीमों की सराहना कर उनकी पीठ थपथपाई। गिरफ्तार किए गए जोनी को गुरूवार को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लेने का प्रयास करेगी ताकि हत्या में प्रयोग हथियार व वाहन बरामद किए जा सके और वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ की जायेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story