सोनीपत: विधायक पंंवार ने रायपुर व शहर में ग्रामीणों व व्यापारियों की सुनीं समस्याएंं

सोनीपत: विधायक पंंवार ने रायपुर व शहर में ग्रामीणों व व्यापारियों की सुनीं समस्याएंं


सोनीपत: विधायक पंंवार ने रायपुर व शहर में ग्रामीणों व व्यापारियों की सुनीं समस्याएंं


-ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान के लिए नगर निगम की टीम को बुलाया

-व्यापारियों की समस्या के समाधान के लिए डीसी व एसडीएम से बात की

सोनीपत, 23 नवंबर (हि.स.)। विधायक सुरेंद्र पंवार ने रायपुर में पहुंचकर ग्रामीणों की और शहर के मिशन चौक पर व्यापारियों की समस्याएं सुनीं। रायपुर के ग्रामीणों ने तालाब की सफाई, स्ट्रीट लाइट्स की व्यवस्था करवाना, खस्ता हालत गलियों को पक्का करवाना सहित अन्य समस्याएं रखी। विधायक ने नगर निगम से अधिकारियों की टीम मौके पर बुलाया और समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। इसके साथ ही व्यापारियों की रास्ते की समस्या के समाधान के लिए डीसी व एसडीएम से बात कर समाधान के निर्देश दिए।

रायपुर के ग्रामीणों ने विधायक सुरेंद्र पंवार को बताया कि शिव मंदिर के साथ लगते तालाब की काफी दिनों से सफाई नहीं हुई है, जिसकी वजह से बदबू आने लगी है, इसके साथ ही तालाब के आसपास बड़ी संख्या में खरपतवार हो गया है। गांव का थ्री पौंड सिस्टम की वर्किंग में नहीं है। इसके साथ ही गांव में स्ट्रीट लाइट्स के आभाव में रात के समय अंधेरा रहता है। कई गलियों की हालत भी खस्ता हो गई है। विधायक सुरेंद्र पंवार ने नगर निगम से अधिकारियों की टीम को मौके पर बुलाया और सभी समस्याओं के समाधान के निर्देश दिए। इसके साथ ही मिशन चौक पर पहुंचकर व्यापारियों की समस्याएं सुनी। दुकानदारों ने बताया कि मिशन चौक पर बैरिकेट्स लगाकर आरओबी के रास्ते को रोक दिया गया है, जबकि गीता भवन चौक पर कार्य चल रहा है।

मिशन चौक पर बैरिकेट्स लगाना उचित नहीं है। यदि गीता भवन आरओबी पर ऊपर ज्वाइंटस के पास बैरिकेट्स लगा दे और ककरोई चौक व मिशन चौक पर बैरिकेट्स हटा दे तो शहरवासियों व दुकानदारों को राहत मिलेगी। बैरिकेट्स बंद होने की वजह से व्यापार में भी मंदा आ गया है। विधायक सुरेंद्र पंवार ने तुरंत डीसी व एसडीएम से बात कर दोनों बैरिकेट्स खोलने की बात कहीं, ताकि दुकानदारों व राहगीरों को सुविधा हो। इसके साथ ही उन्होंने नगर निगम अधिकारियों को गीता भवन चौक पर कार्य को और अधिक तेज से करने के निर्देश दिए।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story