फतेहाबाद: शराब ठेके पर सेल्जमैन पर पिस्तौल तानकर की लूटपाट

फतेहाबाद: शराब ठेके पर सेल्जमैन पर पिस्तौल तानकर की लूटपाट


फतेहाबाद, 22 नवम्बर (हि.स.)। जिले के गांव कमाना स्थित शराब ठेके के सेल्जमैन पर पिस्तौल तानकर तीन युवकों द्वारा हजारों की नगदी व शराब लूटने का समाचार है। इस बारे सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और लूटेरे युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में यूपी के मैनपुर जिले के गांव पालनगर निवासी यशपाल सिंह ने कहा है कि वह जिले के गांव कमाना स्थित शराब ठेका पर सेल्जमैन का काम करता है और ठेके के अंदर ही सोता है। सोमवार देर रात को जब वह लघुशंका के लिए ठेके से बाहर निकला तो उसी दौरान एक कार में तीन युवक सवार होकर आए। इन युवकों ने आते ही उसके ऊपर पिस्तौल तान दी और ठेके के अंदर से 5-7 पेटी शराब और उसकी जेब से 7 हजार रुपये निकाल लिए और बाद में उसका मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

इसी दौरान ठेकेदार जसवंत सिंह का जानकार गांव कंवलगढ़ सरपंच मनजीत सिंह अपने साथी के साथ रतिया की तरफ से आया और झगड़े को देखकर उसकी गाड़ी रोक ली। इस पर हमलावरों ने सरपंच पर भी पिस्तौल तान दी और उससे पैसे व मोबाइल छीनकर फरार हो गए। बाद में सेल्जमैन ने इस बारे पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story