हिसार में होगा लॉन टेनिस ओपन टुर्नामेंट का आयोजन: सतेन्द्र सिंह



लॉन टेनिस एसोसिएशन की बैठक में लिए गए कई अहम निर्णय

हिसार, 24 जनवरी (हि.स.)। लॉन टेनिस एसोसिएशन हिसार के अध्यक्ष सतेन्द्र सिंह ने कहा है कि हिसार में जल्द ही लॉन टेनिस ओपन टुर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए रूपरेखा बनाई जा रही है।

इस संबंध में एसोसिएशन की बैठक मंगलवार को जिला अध्यक्ष सतेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों ने भाग लिया। जिला अध्यक्ष सतेन्द्र सिंह ने बताया कि बैठक में आगामी माह में हिसार में लॉन टेनिस की ओपन टुर्नामेंट करवाने बारे निर्णय लिया गया। इस आयोजन के लिए उपाध्यक्ष नीतिन कुमार की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन भी किया गया जिसके सदस्य डॉ. शशि लूथरा व योगेश कोहली नियुक्त किए गए। इसके साथ ही मई-जून माह में वर्तमान कार्यकारिणी की कार्य अवधि समाप्त हो रही है जिसे देखते हुए एसोसिएशन के चुनाव संबंधी कार्यवाही व सुचारू रूप से चुनाव करवाने के लिए महासचिव बलराज तक्षक को जिम्मेवारी सौंपी गई।

सतेन्द्र सिंह ने बताया कि हिसार के महावीर स्टेडियम में प्रस्तावित सिंथेटिक टेनिस कोर्ट काफी समय से लंबित पड़ा है जिसकी फाइल खेल मंत्री के पास रुकी हुई है। इस संबंध में भी आगामी कार्रवाई करने व इस कार्य को प्रगति प्रदान करने के लिए डॉ. अनुराग बिश्नोई व मोहित अग्रवाल को नियुक्त किया गया। यदि महावीर स्टेडियम, हिसार में लॉन टेनिस के सिंथेटिक टेनिस कोर्ट का निर्माण होता है तो इस खेल के प्रति लोगों का रुझान बढ़ेगा व लॉन टेनिस के खेल को बढ़ावा मिलेगा। इसके साथ ही शहर के जन सामान्य को भी खेल मैदान में खेलने का मौका मिलेगा।

बैठक में जिला अध्यक्ष सतेन्द्र सिंह के अलावा उपाध्यक्ष नितिन एस. कुमार, महासचिव बलराज तक्षक, कोषाध्यक्ष मोहित अग्रवाल, प्रशिक्षक योगेश कोहली, तकनीकी सलाहकार डॉ. शशी लूथरा, कार्यकारिणी सदस्य डॉ. अनुराग बिश्नोई व विशाल सिंह उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story