हिसार: नारनौंद में हर महीने खुला दरबार लगाएंगी हांसी की एसपी

हिसार: नारनौंद में हर महीने खुला दरबार लगाएंगी हांसी की एसपी


अपराध पर लगेगी रोक, पुलिस व जनता का भाईचारा बढ़ेगा: नितिका गहलोत

हिसार, 22 सितम्बर (हि.स.)। हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत ने कहा है कि नारनौंद में हर खुला दरबार लगाकर समस्याएं सुनी जाएगी। उन्होंने कहा कि इससे जहां अपराध पर रोक लगाने में मदद मिलेगी, वहीं पुलिस व जनता के संबंध मैत्रीपूर्ण होंगे। पुलिस अधीक्षक नितिका गहलोत गुरुवार को कार्यालय में मिलने आए व्यापारियों व गणमान्य व्यक्तियों से बातचीत कर रही थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस तरह के खुले दरबार में लोगों की मौके पर शिकायत सुनी जाएगी। पुराने केसों के बारे में जानकारी लेकर उन्हें निपटारा करने की कोशिश की जाएगी। इन खुले दरबारों का सबसे बड़ा फायदा यह होगा कि आम आदमी व पुलिस प्रशासन के बीच आपसी सहयोग व भाईचारा बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि इससे क्षेत्र के लोगों से बातचीत कर बढ़ते अपराधों व नशे पर लगाम लगाई जा सकेगी। इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रधान राजबीर जैन, अजय गर्ग, कृष्ण सिंगला, नरेश वर्मा, सुरेश कुमार पार्षद, सज्जन जांगडा, कुलदीप फौजी, देवेन्द्र व्यास, बिजेन्द्र, घनश्याम जिंदल, लालबीर गौतम, रोहित पांचाल, आत्माराम पटवारी के अलावा अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story