फरीदाबाद : राहगीरों के साथ स्नैचिंग करने वाले दो नाबालिगों समेत चार गिरफ्तार



फरीदाबाद : राहगीरों के साथ स्नैचिंग करने वाले दो नाबालिगों समेत चार गिरफ्तार


फरीदाबाद, 26 जनवरी (हि.स.)। राहगीर के साथ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो बाल किशोर सहित 4 आरोपियों को अपराध शाखा सेक्टर-48 के प्रभारी राकेश सिंह की टीम ने गुरुवार गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सुमित, गौरव और 2 बाल किशोर का नाम शामिल है।

आरोपी सुमित नंगला गुजरान का तथा आरोपी गौरव नगला एनक्लेव पार्ट 2 का रहने वाला है। आरोपियों ने 21 जनवरी की रात को थाना सारन के एरिया में पैदल जा रहे एक व्यक्ति से मोबाइल फोन स्नैचिंग की वारदात को अन्जाम दिया था। व्यक्ति की शिकायत पर आरोपियो के खिलाफ मामला दर्ज कर गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर थाना सारन के एरिया से गिरफ्तार किया गया।

आरोपियो से पूछताछ के दौरान स्नैचिंग किए मोबाइल फोन और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है। आरोपयो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदी है। नशे की पूर्ती के लिए स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था। पूछताछ के बाद आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। बाल किशोरो को बाल सुधार केन्द्र छोडा गया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story