फरीदाबाद:घर में सेंधमारी कर चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार



फरीदाबाद:घर में सेंधमारी कर चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार


फरीदाबाद, 26 जनवरी (हि.स.)। घर में सेंध लगा ताला तोडक़र चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने गुरुवार गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सोने की एक जोड़ी कंगन,एक नेकलेस सेट, चैन, 3 लोकेट, 6 अंगूठी,6 जोड़ी टोप्स, 2 लोकेट, 3 बाली,टिका,2 नोज पिन तथा चांदी की एक जोड़ी पायल,एक जोड़ी बिछवा और एक गिलास आदि बरामद किए गए है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में कुणाल (21 वर्ष), गौरव उर्फ गोलू(26वर्ष) और प्रवीन(22 वर्ष) का नाम शामिल है।

आरोपी कुणाल मूल रुप से उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के गांव गांगरोल का तथा वर्तमान में उंचागांव बल्लबगंढ़ का, आरोपी प्रवीन और गौरव उर्फ गोलू बल्लबगढ़ के उंचा गांव के रहने वाले है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी कुणाल को थाना तिगांव के लूट के मामले में तिगांव रोड से गिरफ्तार किया था। आरोपी से पूछताछ के दौरान एक अन्य चोरी के मामले का खुलासा हुआ, जिसमें आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर थाना आदर्श नगर के एरिया में एक मकान में सेंध लगाकर तालातोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी गौरव उर्फ गोलू और प्रवीन को राठौर चौक उंचा गांव से थाना आदर्श नगर के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों ने चोरी किए गए गहने के कुछ हिस्से को मुथुट फाइनेंस में, कुछ को अपने घर पर ही छुपा रखा था। आरोपी प्रवीन बिजली का काम तथा आरोपी गौरव तहसील में प्राईवेट तौर पर काम करता है। आरोपियों को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। आरोपीयों के अन्य साथियों की तलाश जारी है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story