फरीदाबाद: नाबालिग लडक़ी से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार



फरीदाबाद, 24 जनवरी (हि.स.)। 17 वर्षीय नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी इंदुबाला की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने मंगलवार को बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम सोहेल उर्फ़ साहिल है, जो फरीदाबाद तिगांव का रहने वाला है। आरोपी बालिका स्कूल के पास रहता था। पीडि़ता स्कूल में पढऩे के लिए आती थी। आरोपी ने पीडि़ता को स्कूल आते जाते टॉर्चर किया था।

पीडि़ता के अनुसार आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पीडि़ता के परिवार को जान से मारने की धमकी देता था। पीडि़ता ने बताया कि आरोपी लडक़ी से शादी करने के लिए धमकी देता था। शादी ना करने पर उसकी शादी नहीं होने देने व छुड़वाने की धमकी देता था। पीडि़ता ने वारदात के संबंध में अपने परिजनों को बताया। परिजनों ने वारदात के संबंध में महिला थाना बल्लभगढ़ में शिकायत दी। लडक़ी के लीगल एड के के सामने बयान करवाए गए और बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। पुलिस ने इसमें त्वरित कार्रवाई की गई। शिकायत पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर महिला थाना पुलिस टीम ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। महिला थाना पुलिस टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से आरोपी को तिगांव से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पूछताछ के बाद मंगलवारप अदालत में पेश कर जेल भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story