फरीदाबाद : मेडिकल बोर्ड करेगा सूटकेस में मिले शव का पोस्टमार्टम

फरीदाबाद : मेडिकल बोर्ड करेगा सूटकेस में मिले शव का पोस्टमार्टम


पुलिस के लिए चुनौती बना मामला, लोगों से की पहचान की अपील

फरीदाबाद, 25 नवम्बर (हि.स.)। सूरजकुंड की अरावली पहाडिय़ों के जंगल से सूटकेस से बरामद हुआ शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड द्वारा किया जाएगा। यह मामला पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। बादशाह खान अस्पताल में इस शव का पोस्टमार्टम होगा।

मामले की गंभीरता को देखते हुए शुक्रवार डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान, एसीपी एनआईटी विष्णु प्रसाद, थाना प्रबंधक सूरजकुंड बलराज व अंखीर चौकी प्रभारी तथा क्राइम ब्रांच 30, एनआईटी, डीएलएफ की टीमें एफएसएल टीम के साथ मौके का मुआयजना किया। सूटकेस के पास एक पॉलिथीन मिला है, जिसपर दिल्ली का नंबर छपा हुआ था, जिस पर दिल्ली पुलिस से एसीपी महरौली तथा थाना प्रह्लादपुर प्रभारी भी मामले की जांच के लिए पहुंचे। सूटकेस के पास से कुछ कपड़े भी बरामद किए गए हैं जिनकी जांच की जा रही है । पुलिस टीम मामले में कार्रवाई के लिए जुटी है, लगातार सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की जा रही है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि हत्या कहीं और की गई है और हत्या के पश्चात शव को यहां ट्रांसपोर्ट किया गया है। पुलिस ने लोगों से इस शव के पहचान की अपील की है ताकि इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले दोषियों को शीघ्र अतिशीघ्र पकड़ा जा सके।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story