फरीदाबाद : घोड़ी लूटने का फरार आरोपी भिवानी से गिरफ्तार



फरीदाबाद, 25 जनवरी (हि.स.)। घोड़ी लूटने के मामले में फरार चल रहे आरोपी को फरीदाबाद पुलिस ने भिवानी से गिरफ्तार किया है। आरोपी वर्ष 2018 में आरोपी अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर खड्डा कॉलोनी के अस्तबल से हथियार के बल पर 4 घोड़ी लूटकर ले गया था।

वारदात के पश्चात आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था परंतु जमानत पर बाहर आने के पश्चात आरोपी अदालत में दोबारा पेश नहीं हुए जिनकी गिरफ्तारी के लिए अदालत ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम दीपक (27 वर्ष) है जो भिवानी के मानहेरू गांव का रहने वाला है।

वर्ष 2018 में फरीदाबाद खेड़ीपुल थाने में लूट के धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें आरोपी ने अपने दो अन्य साथियों रोहित उर्फ विक्की तथा पूर्ण उर्फ पप्पी उर्फ कालू के साथ मिलकर खड्डा कॉलोनी के एक अस्तबल से चार घोड़ी लूटी थी।

तीन नवंबर 2018 को आरोपी दीवार फांदकर तबेले में घुसे और तमंचे की नोक पर वहां पर काम करने वाले कर्मचारी के हाथ पैर बांधकर घोड़ी लेकर फरार हो गए। पीडि़त की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। क्राइम ब्रांच तथा थाना पुलिस की टीम में मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज तथा गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर मामले में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया जिसके पश्चात आरोपी दीपक और रोहित जमानत पर बाहर आ गए।

बाहर आने के पश्चात दोनो आरोपी अदालत में पेशी से गैरहाजिर रहने लगे। कई बार आरोपी दीपक जब अदालत में पेश नहीं हुआ तो आरोपी की गिरफ्तारी के वारंट जारी किए गए जिसके पश्चात सम्मन स्टाफ की टीम ने आरोपी को भिवानी से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में आरोपी पूर्ण जेल में बंद है तथा आरोपी रोहित फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को बुधवार अदालत में पेश करके जेल भेज दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/मनोज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story