निर्वाचन आयुक्त धनपत सिंह ने किया पलवल में मतदान केंद्रों का दौरा

निर्वाचन आयुक्त धनपत सिंह ने किया पलवल में मतदान केंद्रों का दौरा


-पलवल सहित प्रदेश के चार जिलों में मतदान

चंडीगढ़, 25 नवंबर (हि.स.)। प्रदेश के निर्वाचन आयुक्त धनपत सिंह ने शुक्रवार को तीसरे और अंतिम चरण के पंचायत आम चुनावों में मतदान के दौरान पलवल जिला के गांव धतीर, टहरकी, मीराका सहित कई गांवों के मतदान केंद्रों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मतदान केंद्रों पर चुनाव ड्यूटी पर नियुक्त अधिकारियों, कर्मचारियों, पुलिसकर्मियों तथा वोट डालने आए मतदाताओं से बातचीत की।

उन्होंने कहा कि सभी मतदाता शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करें और अपने गांवों की सरकार का बेहतर ढंग से चुनाव करें। इस अवसर पर उनके साथ अतिरिक्त उपायुक्त हितेश कुमार, डीएसपी सतेंद्र कुमार भी मौजूद रहे। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रदेश के निर्वाचन आयुक्त धनपत सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग की हिदायतानुसार जिला में शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष तरीके से चुनाव करवाया जा रहा है। किसी भी प्रकार की कोई अव्यवस्था दिखाई नहीं दी है। आज प्रदेश में तीसरे व अंतिम चरण के तहत चार जिलों क्रमश: पलवल, फरीदाबाद, हिसार व फतेहाबाद में पंच-सरपंच पदों के लिए चुनाव करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वयं कई गांव के मतदान केंद्रों को चैक किया है और सभी स्थानों पर मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है।

उन्होंने कहा कि इस दौरान सभी मतदाताओं से अपील की गई है कि यह चुनाव उनके गांवों के विकास के लिए है, इसलिए अच्छे उम्मीदवारों का चुनाव करें। अपने दौरे में प्रदेश के निर्वाचन आयुक्त ने चुनाव ड्यूटी पर तैनात सभी कर्मचारियों व अधिकारियों को निष्पक्ष ढंग से चुनाव करवाने के निर्देश देते हुए कहा कि अगर कोई भी परेशानी सामने आती है, तो तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करें।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story