हिसार : इनेलो युवा सम्मेलन के लिए लगाई पदाधिकारियों की ड्यूूटियां



इनेलो का जिला स्तरीय युवा सम्मेलन 30 को

हिसार, 25 जनवरी (हि.स.)। इनेलो का युवा सम्मेलन 30 जनवरी को यहां के सिरसा रोड स्थित ताउ देवीलाल सदन में होगा। युवा इकाई को मजबूत बनाने के लिए पार्टी नेता कर्ण चौटाला और अर्जुन चौटाला प्रदेश भर में जिला स्तर पर युवा सम्मेलन कर रहे हैं। सम्मेलन की तैयारियों के लिए पार्टी पदाधिकारियों की ड्यूटियां लगा दी गई है।

यह बात इनेलो जिला अध्यक्ष सतबीर सिसाय ने बुधवार को पार्टी कार्यालय में बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा-जजपा सरकार में सबसे अधिक नुकसान युवा वर्ग को उठाना पड़ रहा है। प्रदेश बेरोजगारी में नंबर एक पर पहुुंच चुका है और युवा दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हैं। एकमात्र इनेलो ही ऐसी पार्टी है जिसने प्रदेश के युवाओं की आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि युवा नेता कर्ण चौटाला और अर्जुन चौटाला युवाओं को पार्टी के साथ जोडऩे में लगे हैं, जिसके लिए युवा सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है ताकि युवाओं को राजनीति में आगे बढ़ाया जा सके। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से युवा सम्मेलन को सफल बनाने के लिए जुट जाने का आह्वान किया।

बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय सचिव चतर सिंह स्याहड़वा व युद्धवीर आर्य, देवीलाल सिहाग, रिटायर्ड एसपी राज सिंह मोर, कुरड़ाराम नम्बरदार, हनुमान भादू, सतपाल काजला, कलीराम खेदड़, रघुविंद्र खोखा, यशपाल बेरवाल, सुरजीत कड़वासरा, अमित सैनी, ललिता टाक, अन्नू सूरा, प्रदीप बाजिया, प्रमोद बागड़ी, होशियार सिंह गिल, एडवोकेट सरोज, मोनिका टूटेजा, सुनीता, सरिता, राजबीर खान, जगदीश घिराइया, राजबीर सिंधु, राजेश बिल्लू, राजेश भाकर, जितेंद्र श्योराण, बलबीर सिहाग व जिला प्रवक्ता रमेश चुघ सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश्वर

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story