फतेहाबाद: भट्टू रेलवे स्टेशन पर शराब के नशे में धुत्त युवक यात्री ने बरसाए पत्थर

फतेहाबाद: भट्टू रेलवे स्टेशन पर शराब के नशे में धुत्त युवक यात्री ने बरसाए पत्थर


फतेहाबाद: भट्टू रेलवे स्टेशन पर शराब के नशे में धुत्त युवक यात्री ने बरसाए पत्थर


फतेहाबाद, 24 नवम्बर (हि.स.)। जिले के भट्टूकलां रेलवे स्टेशन पर बुधवार आधी रात को शराब के नशे में धुत्त दो युवकों द्वारा स्टेशन पर मौजूद यात्रियों से दुव्र्यवहार करने और स्टेशन मास्टर कार्यालय पर पत्थरबाजी करने का समाचार है। बाद में एक युवक ने रेलवे कर्मचारियों की तरफ अर्धनग्न होकर अश्लीलता की हदें भी पार कर दीं। पूरी घटना की वीडियो और फोटो भी सामने आई हैं। पत्थर लगने से कार्यालय का गेट भी क्षतिग्रस्त हो गया। कार्यालय के अंदर लाखों रुपये की मशीनरी थी, जो बच गई। घटना की शिकायत रेलवे पुलिस को दी गई और सुबह करीब 5 बजे रेलवे पुलिस सिरसा से भट्टू पहुंची और शिकायत दर्ज की।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार-गुरुवार की अलसुबह करीब पौने तीन बजे दो युवक शराब के नशे में भट्टूकलां रेलवे स्टेशन पहुंचे। सुबह 3 बजे दिल्ली जाने वाली हरियाणा एक्सप्रेस की सवारियां वहीं मौजूद थी। सुबह के समय ड्यूटी देने वाले स्टेशन मास्टर वासुदेव भगत ने बताया कि युवकों ने सवारियों से बदतमीजी करनी शुरू कर दी, सवारियों में महिलाएं भी थी। उनके कार्यालय के कर्मचारियों ने युवकों को ऐसा करने से रोका तो युवकों ने पटरियों पर पड़े पत्थर उठाकर उन पर फैंकने शुरू कर दिए। कर्मचारियों ने कार्यालय में घुसकर खुद को बचाया। इस दौरान पत्थरबाजी से कर्मचारियों और सवारियों को खतरा बन गया। इसी दौरान युवक की पत्थरबाजी करते हुए वीडियो बना ली गई। पत्थरबाजी से कार्यालय के गेट क्षतिग्रस्त हो गए। उन्होंने बताया कि युवक यदि अंदर आकर पत्थर फेंकते तो कार्यालय में लाखों की मशीनरी खराब हो सकती थी, साथ ही कर्मचारी घायल हो सकते थे। घटना के बाद एक युवक ने अपनी पेंट उतारकर कर्मचारियों की तरफ अश्लील इशारा किया और कहा कि जो करना है कर लो। इसके बाद रेलवे पुलिस को शिकायत दी गई। रेलवे पुलिस ने पत्थरबाजी की घटना से इनकार करते हुए अश्लीलता के आरोप में मामला दर्ज किया है। रेलवे पुलिस का कहना है कि दोनों युवक शराब के नशे में चुनावी चर्चा के दौरान एक दूसरे से बहस बाजी कर रहे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story