फतेहाबाद: पेंशन को लेकर पीपीपी में 2 लाख की सीमा को बढ़ाकर 5 लाख करेंगे: दिग्विजय चौटाला

फतेहाबाद: पेंशन को लेकर पीपीपी में 2 लाख की सीमा को बढ़ाकर 5 लाख करेंगे: दिग्विजय चौटाला


कहा : पार्टी के स्थापना दिवस 9 दिसंबर को जजपा करेगी बड़ी रैली

फतेहाबाद, 22 सितम्बर (हि.स.)। जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला व जजपा के प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह ने जनसंपर्क अभियान के तहत आज फतेहाबाद के विभिन्न गांवों बनगांव, पीली मंदोरी, ठुईया, ढाबी कलां, खाबडा कलां, किरढान, बनावाली, धारनियां आदि गांवों के दौरा किया।

जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि आगामी 25 सितंबर को ताऊ देवीलाल जी के जयंती के उपलक्ष्य में जजपा द्वारा प्रदेश भर में 25 सितंबर से लेकर जजपा के स्थापना दिवस तक प्रदेशभर में 108 ई लाइब्रेरी खोली जायेगी। 9 दिसंबर को पार्टी के स्थापना पर रैली का आयोजन किया जायेगा जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निमंत्रण दिया गया है। इस रैली में उनके अलावा उनकी सहयोगी पार्टी के नेताओं को भी निमंत्रण दिया जाएगा।

जजपा नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने गांव बनगांव, पीलीमन्दोरी आदि गांवों में युवाओं को क्रिकेट किट और कबड्डी किट वितरित करते हुए कहा कि आज के युवाओं को नशे से दूर रहकर खेलों में ज्यादा से ज्यादा भाग लेना चाहिए, क्योंकि आज सबसे ज्यादा मेडल हरियाणा के खिलाडिय़ों द्वारा जीते जाते हैं जिससे कि अकेले हरियाणा ही नहीं अपितु पूरे भारत का नाम विश्व में रोशन होता है। इस अवसर पर दिग्विजय सिंह चौटाला द्वारा बनगांव की गौशाला को पानी का टैंकर भी भेंट किया। दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि पेंशन संबंधी योजना के लिए परिवार पहचान पत्र (पीपीपी) में दो लाख रुपये की सीमा को पांच लाख रुपये करवाने का काम करेंगे।

जजपा के प्रदेशाध्यक्ष स. निशान सिंह ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ताऊ देवीलाल के नक्शे कदमों पर चलते हुए जनकल्याण के कामो में लगे हुए है हर वर्ग के उथान के लिए प्रयासरत है। इस मौके पर उनके साथ जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र लेग्गा, पार्टी ऑफिस सेकेट्री रणधीर झाझड़ा, फतेहाबाद हल्का प्रधान विजेंदर साहू, रतिया हल्का प्रधान राकेश सिहाग, टोहाना हल्का प्रधान संदीप समैन, पंकज झाझड़ा, फतेहाबाद से पूर्व प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र सिवाच, प्रदेश कार्यकारणी सदस्य कुलजीत कुलडिया, युवा जिलाध्यक्ष अजय संधू, युवा हल्का प्रधान अनिल नहला, मनजीत कमाना, कार्यकारी अभियंता केसी कंबोज, देवेंद्र सिंह, एसडीओ आरके मेहता सहित जन स्वास्थ्य, पंचायती राज व लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story