कांग्रेस का हाथ घपलों और घोटालों का हाथ: डा. संजय शर्मा



कांग्रेस का हाथ घपलों और घोटालों का हाथ: डा. संजय शर्मा


-राहुल की भारत जोड़ो यात्रा की तरह फ्लॉप होगा हाथ जोड़ो अभियान

चंडीगढ़, 24 जनवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने कहा कि परिवारवाद ने कांग्रेस को खत्म कर दिया है। कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ों अभियान पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का हाथ घपलों और घोटालों का हाथ है, इसलिए कांग्रेस के हाथ से कोई हाथ नहीं मिलाना चाहता।

उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को सिरे से नकार दिया है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा फ्लॉप रही है और कांग्रेस का हाथ जोड़ों कार्यक्रम भी कामयाब नहीं होने वाला है। डा. शर्मा ने बताया कि हरियाणा में नौकरियों के रेट निर्धारित करने वाली कांग्रेस का भाजपा पर किसी भी तरह का आरोप लगाना बेबुनियाद है। कांग्रेस के समय प्रदेश में लूट और खसूट का बोलबाला था। बिना पैसे दिए कोई काम नहीं होता था और ना ही नौकरी मिलती है और ना ही ट्रांसफर होते थे। कांग्रेस के कुशासन से हरियाणा में माहौल इतना खराब हो चुका था कि जनता ने भाजपा की ईमानदार मनोहर सरकार लाकर कांग्रेस का सफाया कर दिया।

मीडिया प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव समाज को तोडऩे और अराजकता फैलाने का काम किया है। कांग्रेस के समय में भेदभाव चरम पर था। मुख्यमंत्री के पसंदीदा जिलों में विकास कायज़् होता था। वहीं हरियाणा की मनोहर सरकार ने हरियाणा एक, हरियाणवीं एक का नारा देकर पूरे प्रदेश को अपना परिवार माना है और बिना भेदभाव के एक समान विकास कार्य कराए हैं।

डा. शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में गड्ढों में सड़कें होती थी। लेकिन बीजेपी के शासनकाल में 17 नए राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित किए गए जिनमें से 7 का काम पूरा हो चुका है। प्रदेश की सड़कें आज चकाचक है। जल जीवन मिशन के तहत 18 लाख घरों में नल से जल पहुंचाया गया। म्हारा गांव जगमग गांव योजना के तहत आज 5681 गांवों को 24 घंटे बिजली मिल रही है। हरियाणा में सभी टेलों पर पानी पहुंच रहा है। 20 किलोमीटर के दायरे में कालेज खोले जा रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story