फतेहाबाद: नगर परिषद कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर जताया रोष

फतेहाबाद: नगर परिषद कर्मचारियों ने काले बिल्ले लगाकर जताया रोष


फतेहाबाद, 22 सितम्बर (हि.स.)। नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर नगर परिषद के कर्मचारियों ने गुरुवार को काले बिल्ले लगाकर पूरे दिन काम किया। झाडू लेकर शहर में रोष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद कर्मचारियों ने डीसी के माध्यम से निकाय मंत्री को आगामी आंदोलन को लेकर नोटिस भी दिया। प्रदर्शन की अध्यक्षता इकाई प्रधान सतपाल परिहार ने की व संचालन सचिव वीरू रत्ति ने किया।

इससे पूर्व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के राज्य वरिष्ठ उपप्रधान रमेश तुषामड ने कहा कि तृतीय व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के अलावा सभी कर्मचारियों को ठेका प्रथा से मुक्त कर विभाग के रोल पर लेने, दो वर्ष के अनुभव के आधार पर नियमित करने, कौशल रोजगार निगम को भंग करने, 4 हजार जोखिम भत्ता देने सहित अन्य मांगों को लेकर नगरपरिषद कर्मचारी आंदोलन की राह पर है। उन्होंने कहा कि यदि अब भी सरकार ने उनकी मांगों को नहीं माना तो कर्मचारियों द्वारा आंदोलन को तेज करते हुए 4 अक्टूबर को फिर झाडू प्रदर्शन किया जाएगा। इसके अलावा 11 अक्टूबर को एक दिवसीय क्रमिक भूख हड़ताल की जाएगी। अगर फिर भी सरकार नहीं जागी तो कर्मचारियों द्वारा 19 व 20 अक्टूबर को पूरे प्रदेश में राज्यव्यापी हड़ताल की जाएगी और इसे अनिश्चितकालीन में भी बदला जा सकता है। इस अवसर पर जिला वरिष्ठ उपप्रधान ओमप्रकाश लोट, नरेश राणा, विजय ढाका, सत्यवान टाक, राजाराम चौहान, शकुन्तला, संजय, किरण बाला, अनिल रोहतकिया सहित अनेक कर्मचारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/अर्जुन/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story