यमुनानगर: बूथ हमारी असली ताकत है: सांसद रतनलाल कटारिया

यमुनानगर: बूथ हमारी असली ताकत है: सांसद रतनलाल कटारिया


यमुनानगर, 25 नवम्बर (हि. स.)। त्रिदेव सम्मेलन के दूसरे दिन शुक्रवार को कार्यकर्ताओं को बूथ के महत्व पर प्रकाश डालते हुए पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री एवं अंबाला से सांसद रत्नलाल कटारिया ने कहा कि सत्ता का रास्ता बूथ से होकर गुजरता है। बूथ हमारी असली ताकत है। बूथ शक्ति का स्त्रोत है, बूथ मजबूत होगा तो पार्टी मजबूत होगी। इसीलिए हम सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के 8 साल बेमिसाल की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाना है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के 8 साल के कार्यकाल में भारत की गरीबी 12 प्रतिशत से अधिक घटी है। कांग्रेस की सरकार में जहां देश में गरीबी 22 प्रतिशत से अधिक थी, वहीं आज 10 प्रतिशत से नीचे आ गई है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के आत्मविश्वास और सरकार की जन हितैषी नीतियों के कारण भारत की पिछले 8 वर्षों की यात्रा हर स्तर पर अद्भुत उपलब्धियों, व्यापक परिवर्तनों एवं अविस्मरणीय कार्यों से भरी हुई है। उन्होंने कहा कि आज भारत जबरदस्त आत्मविश्वास से भरकर वैश्विक स्तर पर अग्रणी राष्ट्र के रूप में उभरा है। देश पर कोई प्राकृ अम्बाला लोकसभा भाजपा

सांसद रत्नलाल कटारिया ने कहा कि आज 8 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करिश्माई एवम् दूरदर्शी नेतृत्व में देश ने नित नई ऊंचाइयों को छुआ है। देश सुशासन एवं विकास के रास्ते पर नए मानदंडों को स्थापित कर तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है। एक भारत, श्रेष्ठ भारत का संकल्प सिद्ध हो रहा है तथा सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास एवं सब का प्रयास का मंत्र हर किसी को राष्ट्रीय पुननिर्माण में योगदान करने को प्रेरित कर रहा है। पूरे देश ने एक बड़ी करवट ली है। प्रदेश दर प्रदेश भाजपा को जनादेश मिला है।

हिन्दुस्थान समाचार/अवतार/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story