जींद : भाजपा सांसद ने बीजेपी, जेजेपी के गठबंधन को बताया मजबूरी का गठबंधन



जींद, 25 जनवरी (हि.स.)। भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह उचाना हलके में बुधवार को जन संपर्क अभियान के अंतिम दिन मांडी कलां, संडील, सुदकैन कलां, डूमरखां खुर्द गांव के दौरे किए। ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत उनका गांवों में पहुंचने पर किया। हिसार भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह ने हरियाणा में बीजेपी जेजेपी सरकार के गठबंधन पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे मजबूरी का गठबंधन बताते हुए कहा कि प्रदेश में सरकार के कार्यकाल स्थाई रूप से चलाए रखने के लिए ये गठबंधन बनाया गया है।

जिस तरह जिला परिषद के चुनाव में चेयरमैन पद के लिए बीजेपी, जेजेपी के बीच टक्कर हुई वो नेचुरल नहीं था, लेकिन दोनों में टक्कर हुई। गठबंधन धरातल पर कितना कारगर है वो हाल ही में हुए जिला परिषद के चेयरमैन पद के लिए हुए चुनाव में साफ हो गया है। सांसद ने सरपंचों के पक्ष में बोलते हुए कहा की दो लाख की लिमिट लगा देना सही नहीं है। विकास कार्यों के लिए सरपंचों की लिमिट बढऩी चाहिए। राइट टू रिकॉल पर बोलते हुए कहा ये सरपंच पद तक लागू हो सकता है क्योंकि विधायक, सांसद के लिए राइट टू रिकॉल संभव नहीं। जहां मतदाता की संख्या कम हो ये व्यवस्था वहीं लागू हो सकती है।

सांसद ने कहा कि गांव में विकास को लेकर कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। लोगों को अपने पराए की पहचान करनी चाहिए। हलके में हुए विकास का आंकलन लोग करें जितने काम बीती सरकार में पांच साल में हुए है क्या उतने काम अब तक हो पाए है। इस मौके पर सज्जन सिंह, हरेंद्र सिंह, संजीव डूरमरखां, सुरेंद्र गर्ग, प्रदीप मोर, अशोक कुमार, गोल्डी डूमरखां, अनिल सुदकैन, पंकज डूमरखां, जगदीप मांडी कलां, मंजीत काब्रच्छा, रामकुमार घोघडिय़ा, सतीश डूमरखां सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजेंद्र/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story